Entertainment

 इस एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे पति को नही हैं कोई दिक्कत, चाहे मैं किसी के साथ करूँ …..

बॉलीवुड की दुनिया यहाँ लोगो को समझ पाना बहुत ही ज़्यादा मुश्किल हैं कभी ये सितारे अपने अभिनय को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी आपसी झगडे के लिए लेकिन बात अगर एक्ट्रेस की हो तो सिर्फ खूबसूरत अदाओं का ही जलवा चलता हैं अब सुरवीन चावला ने जो बात कहीं हैं उसे सुनकर तो लोग यकीन भी नहीं कर सकते हैं।

 

सुरवीन ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं आया है बल्कि उनकी जिंदगी और सुधर गई है मुझे नहीं पता की शादी की खबर से लोग इतना चौंक क्यों जाते हैं।

सुरवीन ने आगे कहा कि वो दिन और थे जब अभिनेत्रियां अपने प्रोफेशनल लाइफ के लक्ष्य को पूरा करने के बाद ही शादी करती थीं बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने शादी के बाद भी मुकाम हासिल किया हैं।

अपने करियर में सब कुछ अच्छा कर रहीं हूँ और मैं एक महत्वाकांक्षी लड़की हूं इसका मतलब यह भी नहीं है कि मेरा शादी करने का कोई इरादा नहीं है जब किसी लड़के के साथ मैं अच्छा महसूस करती हूं तो मैं शादी के लिए इतना इंतजार क्यों करुं मेरे काम के प्रति मेरे पति काफी साथ देते हैं सभी को सही समय पर शादी कर लेनी चाहिए।

इसके बाद सुरवीन चावला ने आगे कहा कि मैं अपने पति के साथ खुश हैं और मैं अपने सह-कलाकार को किस कर सकती हूं कैमरे के सामने रोमांटिक सीन दे सकती हूँ वह सब कुछ कर सकती हूं जो स्क्रिप्ट की डिमांड होगी मेरे पति इसके लिए कुछ भी नहीं कहेंगे।

=>
=>
loading...