NationalRAAJ - KAAJRegionalTop Newsमुख्य समाचार

मोदी के कट्टर विरोधी ओवैसी ने दिया ऐसा बयान, मोदी और भाजपा वाले हो गये हैरान 

देश में एक नेता हैं, जो मोदी सरकार के हर काम-काज पर जमकर भसड़ मचाते रहते हैं। कभी मीडिया में दिए अपने बयानों से, तो कभी मंच से दिए अपने भाषणों से। ये नेता जी हैं, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी। जिन्होंने अपने एक बयान से सबको चौंका दिया है, खास कर मोदी जी और भाजपा वालों को। उन्होंने कहा है कि वो मोदी सरकार का आखरी साँस तक विरोध करते रहेंगे, लेकिन जब बात देश की आएगी तब वो मोदी सरकार के साथ है।

ओवैसी ने ये बयान कश्मीर घाटी में संयुक्त राष्ट्र के द्वारा मानवाधिकार उल्लंघन की बात को सिरे से ख़ारिज करते हुए दिया। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “यूएनओ को भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है।” उन्होंने इस रिपोर्ट को मोदी सरकार की राजनैतिक विफलता बताया। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “जहां तक बात भारत की संप्रभुता के मामले की है, हमारी पार्टी भारत सरकार का पूरा सपोर्ट करती है। लेकिन संयुक्त राष्ट्र के मानवाधिकार विभाग के हाईकमिश्नर की रिपोर्ट मोदी सरकार की राजनयिक विफलता है।”

हैदराबाद की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में लोगो को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, “मैं मोदी सरकार का अपनी आखिरी सांस तक विरोध करता रहूंगा। लेकिन बात जब देश की आएगी, चाहें वो जो भी पार्टी या सरकार हो, मैं उसका सपोर्ट करता रहूँगा।”

=>
=>
loading...