Entertainment

कैटरीना कैफ बोलीं- रणबीर ने जो मेरे साथ किया, वो आलिया के साथ भी कर सकते हैं

मुंबई। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ को लेकर बिजी हैं। फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। इन सबसे इतर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप को लेकर हर रोज कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है। कहा तो ये भी जा रहा है की दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

हालांकि न तो रणबीर और न ही आलिया ने इस पर कुछ खुलकर कहा है। इस दौरान रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया स्टोरी शेयर की है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि वह रणबीर के कदम से खुश नहीं हैं।

दरअसल, रणबीर इससे पहले कैटरीना कैफ को भी डेट कर चुके हैं। ऐसे में लोग रणबीर-आलिया की इस रिलेशनशिप पर कैटरीना का रिऐक्शन जानना चाहते थे। मगर कैट अब तक इस पर कुछ बोलने से बच रही थीं। अब कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी के जरिए इस रिलेशनशिप पर इशारों-इशारों में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ‘मैं इस पर भरोसा तब करूंगी जब मैं इसे खुद देखूंगी और मैं इसे देखूंगी तब, जब मैं इस पर भरोसा करूंगी।’ कैटरीना की इस इंस्टाग्राम स्टोरी को सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH