EntertainmentTop News

VIDEO: सपना चौधरी ने इस ऐप के थ्रू अपने फैंस को इस गाने पर डांस करने का दिया चैलेंज

जब बात होती हैं किसी हरियाणवी  डांसर की तो सबकी जुबां पर एक ही नाम आता हैं वो हैं सपना चौधरी का। सपना के डांस के दीवाने तो बच्चों से बड़े बूढ़े भी हैं।आपको बता दे कि ‘बिग बॉस’ से निकलने के बाद सपना चौधरी के पास मानो ऑफर्स की बौछार सी आ गई हैं।

वैसे इस बात में तो कोई शक नहीं है कि सपना चौधरी एक परफेक्ट डांसर हैं। उनके डांस करना का अंदाज इतना अलग हैं की उनके एक ठुमके का दीवाना हर कोई हो गया हैं। अगर अब हम आपसे कहे कि सपना ने एक ऐप के द्वारा आपको डांस करने का चैलेन्ज दिया तो आप क्या कहेंगे। अरे जनाब, आप भी अब शुरू हो जाइये और अब आप भी छा जायेंगे। क्या हुआ ? यह कोई सपना नहीं बल्कि हकीकत है।

दरअसल, सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह फेमस गाने ‘तेरी आंख्या का ये काजल’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के साथ ही सपना ने अपने फैंस को डांस करने का चैलेंज भी दिया है।

#sapnakethumke Vigo video challenge by Sapna Choudhury and win 50000 thousand Rupees…. Watch Full Dance on Teri aankhya Ka yo Kajal…. #sapnachoudhary #sapnafns #sapnachaudhary #bollywood #bollywoodcelebrity #haryana

A post shared by Sapna Choudhary FC (@sapnafns) on

 

=>
=>
loading...