EntertainmentTop News

VIDEO: भीड़ के बीच फंसी जाह्नवी कपूर के साथ फैन ने कर दी ऐसी हरकत, कहा- मुझे भी आपके साथ..

 

इस समय जाह्नवी कपूर काफी चर्चा में हैं जिसका रीजन हैं  कारण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘धड़क’ । इस फिल्म में  डेब्यू कर रहे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर। इस फिल्म के ट्रेलर लांच के होने के बाद दोनों एक्टर्स प्रमोशन में काफी व्यस्त हो गए हैं। इसी दौरान इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक फैंस ने जाह्नवी को घेर लिया हैं ।

आपको बता दे कि जाह्नवी और ईशान दोनों मुंबई के जुहू मल्टीप्लेक्स पहुंचे थे। दोनों को साथ देखकर वहां अचानक उनके फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। अचानक से भीड़ को देखकर जाह्नवी काफी घबरा गईं। तो वहीँ पर एक  फैन ने जाह्नवी से सेल्फी लेने की जिद करने लगा।

ईशान ने उसे सेल्फी के लिए मना कर दिया लेकिन वो फैन नहीं माना और जबरदस्ती सेल्फी लेने लगा। फैन के न मानने पर ईशान गुस्से में आ गए और जाह्नवी को कवर करते हुए किसी तरह गाड़ी तक ले गए। इस  वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशान किसी बॉडीगार्ड की तरह जाह्नवी को प्रोटेक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले बुधवार को ही फिल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रैक लॉन्च हुआ। जिसे इंटरनेट पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी। जाह्नवी जहां इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं वहीं ईशान की ये दूसरी फिल्म होगी।

 

=>
=>
loading...