EntertainmentLifestyle

ये भारतीय लड़की है दुनिया की सबसे फिट फिटनेस ट्रेनर, तस्वीरें देखकर खुद हो जाएगा यकीन

मुंबई। आजकल जिसे देखो उसे फिट रहने का चस्का चढ़ा हुआ है। फिट रहने के लिए कुछ लोग योग करते हैं तो कुछ जिम में पसीना बहाते हैं। अच्छी बॉडी पाने के लिए सबसे जरुरी है खुद का डेडिकेशन और अच्छा फिटनेस ट्रेनर। क्योंकि बिना फिटनेस ट्रेनर के उल्टी सीधी एक्सरसाइज करने इंजरी होने का ख़तरा रहता है।

आज के वक्त में जब हर दूसरा इंसान मोटापे से ग्रस्त है हम आपको एक ऐसी शख्सियत से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसने अपनी फिटनेस और खूबसूरती से सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही बटोरी है।

हम लोगों ने पहले कई बार सपना व्यास पटेल के बारे सुना है। जो एक फिटनेस ट्रेनर हैं लेकिन आज हम आपको एक दूसरी फिटनेस ट्रेनर से रूबरू करवाने जा रहे है जिसने फिटनेस के मामले में सपना व्यास पटेल को भी पीछे छोड़ दिया है।

हम जिस फिटनेस ट्रेनर के बारे में आपको यह बताने जा रहे हैं वो सिर्फ एक फिटनेस ट्रेनर ही नहीं, बल्कि मॉडलिंग का काम भी करती हैं। खूबसूरती और फिटनेस के मामले में आज शायद ही कोई इनके आगे टिक पाएगा।

यह फीमेल फिटनेस ट्रेनर अपनी खूबसूरत फोटो आए दिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं। इनका नाम रिची शाह है। इनका संबंध भी गुजरात से है। गुजरात के वडोदरा की रहने वाली है। रिची शाह ने अपनी फिटनेस की बदौलत आज पूरी फिटनेस इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है।

बता दें कि आजकल भारत में फीमेल फिटनेस ट्रेनर पुरुषों के मुकाबले फिटनेस इंडस्ट्री में ज्यादा डिमांडिंग हो गई है। चाहे बॉलीवुड की कोई भी अभिनेत्री क्यों ना हो सभी को एक फीमेल फिटनेस ट्रेनर की जरूरत होती है।

रिची की खूबसूरत फोटो को एक बार देखते हैं तो बस देखते ही रह जाते हैं। अपनी इस फिट बॉडी को पाने के लिए इन्होंने काफी मेहनत की है, जो इनकी फोटो में साफ देखा जा सकता है।

अगर हम रिची की खूबसूरती की तुलना भारत की बाकी फीमेल फिटनेस ट्रेनर से करें तो खूबसूरती और फिटनेस के मामले में शायद ही कोई फीमेल फिटनेस ट्रेनर इनके आगे टिक पाए।

अगर कोई इन्हें टक्कर दे सकता है तो वह है सिर्फ सपना व्यास पटेल। वैसे जिस प्रकार से इनकी उपलब्धि बढ़ती जा रही है, कुछ दिनों में यह फीमेल फिटनेस ट्रेनर सपना व्यास पटेल को भी पीछे छोड़ सकती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH