EntertainmentTop News

हूबहू अपने पापा की फोटो कॉपी हैं ये 4 स्टार किड्स, इन्हें देख आप भी हो जायेंगे हैरान

 

मुंबई। बॉलीवुड में जितना आकर्षण स्टार किड्स को मिलता है, उतना तो खुद स्टार्स को भी नहीं मिलता। इक्का-दुक्का मौकों पर ये स्टार किड्स कैमरे के सामने दिख ही जाते हैं। अगर गौर करें तो आप पाएंगे कि इनमें से कुछ स्टार किड्स हूबहू अपने पापा की तरह लगते हैं। अगर कभी किसी फिल्म के लिए इन स्टार्स के बचपन के कैरेक्टर की ज़रूरत पड़ी तो ये किड्स बखूबी काम आ सकते हैं। नज़र डालते हैं,

  1. शाहरुख खान और आर्यन खान:

आर्यन खान शाहरुख के बड़े बेटे हैं वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। आर्यन अपने पिता के हमशक़्ल भी लगते हैं। सोशल मीडिया पर मिलने वाली प्रतिक्रियाओं के मुताबिक आर्यन को लोग शाहरुख से भी ज़्यादा हैंडसम मानते हैं।

2. सैफ अली खान और इब्राहिम अली:

सैफ अली खान ने बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया है उससे हर कोई परिचित है। सैफ के बेटे इब्राहिम भी अब बड़े हो चुकें हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वो जल्द ही अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ा सकते हैं।

3.  सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी:

सुनील शेट्टी अपने ज़माने के बड़े स्टार रह चुके हैं और हर तरह की भूमिकाएं निभा चुकें हैं। सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को भी अपने पिता से ज़्यादा हैंडसम माना जाता हैं और जल्द ही वो बॉलीवुड की फ़िल्म में देखें जा सकते हैं।

4.  जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ

जैकी श्रॉफ ने अपने ज़माने के एक बड़े स्टार रह चुके हैं लेकिन आपको बता दे टाइगर जिनके फैन्स उनके डांस मूव्स और दमदार एक्टिंग बेहद पसंद करते हैं और इसलिए वे हमेशा अपने डांस वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. टाइगर ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो तस्वीरें हू-ब-हू अपने पिता जैकी श्रॉफ की तरह दिखाई दे रहे हैं.

 

=>
=>
loading...