Regional

बेटे को था शक, मां की जासूसी के लिए फेक आईडी से बन गया फेसबुक फ्रेंड, फिर उसे जो पता चला…

नई दिल्ली। आपने शक के चलते पति-पत्नी को एक दूसरे को जासूसी करते सुना होगा, लेकिन कोई आपसे ये कहे कि एक बेटा ही अपनी मां की जासूसी करने के लिए एक अनजान आईडी उनकी फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में शामिल हो गया तो आप यकीन नहीं करेंगे। लेकिन ऐसा हुआ है। गाजियाबाद में एक लड़का फेक आईडी बनाकर अपनी मां की फ्रेंडलिस्ट में शामिल हो गया और उनकी जासूसी करने लगा। उसने पता लगा लिया कि उसकी मां कब-कब ऑनलाइन रहती हैं। किससे चैट करती हैं और उनकी फ्रेंडलिस्ट में कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं। इतना ही नहीं लड़के ने इसी आईडी से अपनी मां से चैट भी की। बाद में लड़के ने इस पूरी बात की जानकारी अपने पिता को दे दी।

दरअसल पति और पत्नी के बीत लंबे समय से विवाद है, जिसे सुलझाने के लिए महिला थाने में काउंसलिंग चल रही है। मंगलवार को इस मामले में जो खुलासा हुआ, उसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी चौंक गए। गवाही के दौरान दंपत्ति के बेटे ने बताया कि उसकी मां, उसके पिता और दादी को परेशान करती है।

महिला थाने में मौजूद काउंसलर्स ने बताया कि दंपत्ति के बेटे ने अपनी दादी के एंड्रॉयड फोन पर फेसबुक पर फर्जी नाम ने आईडी बनाई और अपनी मां की फ्रेंड लिस्ट में शामिल हो गया। उसकी मां की फ्रेंड लिस्ट में कौन-कौन शामिल है, मां कब-कब ऑनलाइन रहती है, किस-किससे चैटिंग करती है, ये सारी रिपोर्ट बेटे ने अपने पिता को बता दी। मंगलवार को जब बेटे की गवाही हुई तो थाने में उसकी मां मौजूद नहीं थी। काउंसलर्स पति-पत्नी के बीच विवाद सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पति-पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने के लिए महिला थाने में एक काउंसलिंग सेंटर होता है, जहां आपसी समझौते के तहत सुलह कराने का प्रयास किया जाता है। काउंसलर्स की कोशिश रहती है कि पति-पत्नी का मामला कोर्ट में पहुंचने से पहले आपसी समझौते से सुलझ जाए।।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH