Entertainment

अक्षय की लाइफ का वो राज़ जिससे अब तक थे आप अंजान, सुनकर रह जाएंगे शॉक्ड

मुंबई। अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के जाने-माने स्टार हैं। एक फिल्म के लिए अक्षय आज करोड़ों की फीस लेते हैं। फिल्म में अक्षय कुमार की प्रेजेंस ही सफलता की गारंटी होती है। जो अक्षय आज एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेते हैं एक समय ऐसा भी था जब उनके पास कार खरीदने के लिए 28 हजार रु भी नहीं थे।

जी हां यह सच है। एक समय एेसा भी था जब अक्षय कुमार के पास अपनी पहली कार खरीदने के लिए 28000 रूपए भी नही थे। यह वो वक्त था जब वह बाॅलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रहे थे। अक्षय कुमार ने एक इवेंट में बताया कि अपनी पहली कार की कीमत भी उन्होने किश्तों में दी थी। पर आज वह फिल्मों की रिलीज से पहले ही करोड़ों कमा लेते है।

फिलहाल हाल ही में अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गोल्ड’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में अक्षय काफी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय जुनूनी बंगाली देशभक्त के तौर पर सभी को उत्साहित करने का काम कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर में काफी दमदार डायलॉग्स हैं जो लोगों में देशभक्ति का जोश भरने के लिए काफी हैं। अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH