NationalOdd & Weird

वाट्सऐप पर कुछ नमूने करते हैं ऐसी चैटिंग कि आपकी हंसी न रूक पाए, देखे तस्वीरें

साभार - INTERNET

व्हाट्सऐप आजकल सबका चहेता बना हुआ है। आजकल हर कोई किसी भी तरह की जरूरी या गैरजरूरी कम्युनिकेशन के लिए व्हाट्सऐप ही यूज कर रहा है। व्हाट्सऐप पर कुछ नमूने ऐसे भी हैं जिनकी बातों का कोई सेंस नहीं है। ऐसे ढक्कन यूजर्स के कुछ इंटरेस्टिंग चैट्स की तस्वीरों को हम आपको दिखाने जा रहे हैं। यकीन मानिए इन तस्वीरों को देखकर आपकी हंसी रूक नही पाएगी।

साभार – INTERNET

आजकल लड़कियों को पता नहीं क्या हो गया है। इन्हे कुछ रुपयों का आईफोन दिख जाता है पर करोड़ का दिल नहीं दिखता है। बंदे का प्यार तभी प्यार घोषित होगा जब वह अपनी गर्लफ़्रेंड को आईफोन देगा नहीं तो वो प्यार नहीं कुछ और ही होगा।

साभार – INTERNET

आजकल लड़के भी चालाक हो गए है। लड़के भी ईंट का जवाब पत्थर से देने लग गए है।

साभार – INTERNET

अब लड़की को अपने बॉयफ्रेंड से क्या क्या दिक्क्त होती है आप देख ही रहे है। इन्हे ये भी प्रॉब्लम है की इसे मनाता नहीं।

साभार – INTERNET

सोशल मीडिया पर इन सब चक्रो में न फंसे अगर कोई लड़की मिल भी जाती है। तो सबसे पहले पुष्टि ज़रूर कर लेना की लड़की ही है न कही कोई मज़ाक तो नहीं कर रहा है।

साभार – INTERNET

अब देसी आदमी के साथ अंग्रेजी मरोगे तो होगा तो यही भाई। अगर कुछ और होता हो तो बताओ। कम से कम बंदे ने जोक तो मारा ताकि सामने वाले का भी दिल खुश हो जाए।

साभार – INTERNET

आजकल जिस भी लड़की को पूछो बोलती है। मेरे पास बॉयफ्रेंड है और जिस भी लड़के से पूछो वो बोलेगा की उसकी कोई बंदी नहीं है। अब मुझे एक बात समझ में नहीं आती है की यदि सभी लड़के सिंगल है तो ये लड़कियां किसके साथ है।

साभार – INTERNET

लड़कियों के अंदर इतना घमंड आ गया है की इन्हे हाय करो तो भी एक ही मैसेज वापिस देती है की इनका कोई बॉयफ्रेंड है। चाहे बंदे ने कुछ ज़रूरी बात करनी हो फिर भी इनका जवाब यही रहता है।

=>
=>
loading...