EntertainmentTop News

अंबानी की पार्टी के बाद रात के अंधेरे में पहुंचे ‘संजू’ फिल्म देखने रणबीर-आलिया

बॉलीवुड में इन दिनों प्यार का तूफान आया हुआ है जिसमें रणबीर और आलिया पूरी तरह से डूब चुके हैं। रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है जिसे दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड के स्टार्स पहुंचे थे। कुछ वजह से सभी स्टार्स का इस स्क्रीनिंग में पहुंचना संभव नहीं हो पाया था जिसकी वजह से फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने रिलीज से एक दिन पहले दोबारा ‘संजू’ फिल्म की स्क्रीनिंग रखी।

जिसमे बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, अरशद वारसी, फातिमा सना शेख, सुनीधि चौहान, किरन राव, ए आर रहमान के अलावा आलिया भट्ट भी पहुंचीं। फिल्म देखने के बाद आलिया और रणबीर एक साथ कार में देर रात स्पॉट हुए। खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर ने एक साथ तस्वीर खिंचवाने से मना कर दिया था लेकिन कार में जाते हुए उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं।

वायरल तस्वीरों में रणबीर और आलिया कार में पीछे वाली सीट पर बैठे हुए दिखाई दिए। आपको बता दें, रणबीर और आलिया फिल्म स्क्रीनिंग के पहले यह दोनों कपल अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका मेहता की सगाई के पहले रखी गई पार्टी में गए थे।

 

=>
=>
loading...