NationalTop Newsमुख्य समाचार

बारिश की वजह से मुंबई में गिरा ब्रिज का हिस्सा, 5 लोग जख्मी, ट्रेनें ठप

मुंबई के अंधेरी इलाके में मंगलवार सुबह यह बड़ा हादसा हुआ। यहां एक रोड ओवरब्रिज का स्लैब गिर गया, जिसके बाद मौके पर 4 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई हैं।

रेलवे फुुट ओवरब्रिज

मौके पर दमकल की चार गाड़ियां पहुंच गई हैं। हालांकि इसकी वजह से पश्चिमी रेलवे की आवाजाही रुक गई है। हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं। वहीं 10-15 लोगों के जख्मी होने की आशंका है।

रेलवे सुरक्षा बल के आर कुदवाल्कर का कहना है, ‘5 घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। यह मत सोचिए कि कोई मलबे में दबा हुआ है। रेलवे प्रशासन, आरपीएफ, जीआरपी, सिटी पुलिस यहां मौजूद हैं और मलबे को हटाने का काम जारी है। अगले चार घंटों बाद रेलवे अपना काम शुरू कर देगा।’

ये ब्रिज अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास था, जिसके कारण अंधेरी से विरार जाने वाली ट्रेनों के संचालन को बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 7.30 बजे अचानक से ये ब्रिज गिर गया।  इस हादसे में दो लोग घायल हुए हैं।

आपको बता दे कि मुंबई में इससे पहले पिछले साल सितंबर में एलफिंस्टन फुटओवर ब्रिज गिर गया था। जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई थी। इस हादसे में लगभग 23 लोगों की जान चली गई थी।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हश्र हुआ होगा लोगो का और कितना भयानक था ये हाद्स , लेकिन सवाल ये उठता हैं की कब जागे की हमारी सरकार?

 

 

 

 

=>
=>
loading...