EntertainmentTop News

PHOTOS: सनी लियोनी के केरल फैन ने किया ऐसा, देख सब हुए हैरान

सनी लियोनी को चाहने वाले भारत में काफी लोग हैं लेकिन आपको बता दे सनी लियोनी भारत के चाहने वाले केरल में भी हैं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता हैं जब एक बार सनी केरल पहुंची थी तो भीड़ उमड़ पड़ी थी। पुलिस भी भीड़ को काबू नहीं कर पाई थी।

My car in literally a sea of love in Kerala!! Thanks #fone4

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Drone shots from yesterday lol

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी लियोनी भी इतनी भीड़ को देख खुद ही हैरान रह गई थी। ठीक वैसे ही Mia Khalifa की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।  इस बात का सबूत है कुछ तस्वीरें जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

 

इस तस्वीर में मिया खलीफा और सनी लियोनी को साड़ी में देखा जा सकता है।इस तस्वीर को केरल के एक कॉलेज का बताया जा रहा है। जहां सेकेंड ईयर के स्टूडेंट्स का कुछ इस तरह स्वागत किया गया। ये तस्वीर काफी पुरानी है. लेकिन खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में पोर्न स्टार जॉनी सिन्स भी नजर आ रहे हैं। जो हाथ जोड़े खड़े हैं।

somewhere in Kerala…' Welcome Freshers '

Gepostet von The BACK Benchers am Freitag, 9. September 2016

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें, ये बस केरल के त्रिवेंद्रम जिले में ये बस देखी गई। ये बस यही की रजिस्टर्ड है। इस बस में Sunny Leone, Mia Khalifa, Keiran Lee, Mia Malkova की तस्वीर नजर आ रही है।  इन तस्वीरें को Basi_cally ना के ट्विटर यूजर ने शेयर की है। उन्हें ये तस्वीरें वाट्सऐप से मिली थीं. इस तस्वीर को देखकर पोर्न स्टार केरन ली भी हैरान रह गए. उन्होंने कमेंट में लिखा- ”इम्प्रेसिव”. जिसके बाद ये तस्वीर तेजी से वायरल हो गई।

=>
=>
loading...