Entertainment

सुसाइड करने वाला है ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ का कार्तिक

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है। इस शो की टीआरपी भी अच्छी-खासी है। शो को इंट्रस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स आए दिन शो में नया ट्विस्ट डाल देते हैं ताकि दर्शक बोर न हों और उनकी दिलचस्पी बरकरार रहे। इसी दिलचस्पी को बरकरार रखने के लिए एक बार फिर शो में एक नया मोड़ देखने को मिलेगा। शो में दिखाया जाएगा कि सीरियल का मेन हीरो कार्तिक (मोहसिन खान) सुसाइड करने वाला है।

मौजूदा स्टोरी लाइन के मुताबिक कार्तिक और नायरा अलग हो चुके हैं। नायरा मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है. वहीं कार्तिक उसका प्रोफेसर है। शो में दिखाया जा रहा है कि नायरा के पैर में चोट लगती है। इसके बाद कार्तिक उसे हॉस्पिटल लेकर जाता है। अब आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कार्तिक को नायरा के उस एक्सिडेंट के बारे में पता चलेगा जब उसने अपने पैर खो दिए। कार्तिक को पता चलता है कि नायरा प्रोस्थेटिक लेग्स का इस्तेमाल करती है। साथ ही ये एक्सिडेंट तब हुआ था जब शुभम(गौरव वाधवा) की मौत हुई थी।

ये सब जानने के बाद कार्तिक को अहसास होता है कि उसके परिवार की वजह से नायरा की आज ये हालत है। इस बारे में सोचते हुए कार्तिक सुसाइड करने का फैसला लेता है। अब कार्तिक सच में सुसाइड कर लेता है या नायरा उसे बचा लेती है ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH