Regional

विक्षिप्त युवक ने स्कूल में घुसकर काटी शिक्षिका की गर्दन, सिर हाथों में लेकर पांच किमी तक घूमा

रांची। झारखंड के सरायकेला जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने स्कूल में घुसकर तलवार से शिक्षिका की गर्दन काट दी। इसके बाद वह शिक्षिका के कटे सिर को लेकर पांच किलोमीटर तक घूमता रहा। रोड पर जिसने भी यह नज़ारा देखा उसकी रूह कांप गई। यह घटना मंगलवार दोपहर 12 बजे की है।

कुछ लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन हाथ में तलवार होने की वजह से कोई उसके करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। इस बीच लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को पकड़ने का प्रयास करने लगे, लेकिन सिरफिरा हाथ में तलवार लहराने लगा। इससे कोई भी पुलिस कर्मी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। काफी कोशिशों के बाद लगभग चार बजे ग्रामीणों के सहयोग से आरोपित को पकड़ने में पुलिस सफल रही।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुकुरू हेरेसा (35) खापसराय स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका थीं। जब भी वह स्कूल आती थीं तो हरी हेमब्रोम (45) उन्हें घूरा करता था। मंगलवार को उसने स्कूल में घुसकर सुकुरु की गर्दन काट दी और करीब पांच किलोमीटर तक उसे लेकर घूमता रहा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH