NationalTop News

कौन हैं हिंदूवादी सोनम महाजन, जिसे सुषमा ने ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया

लखनऊ। लखनऊ के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय (आरपीओ) से उठा विवाद थमने न नाम नहीं ले रहा है। इस मुद्दे पर सोशल मीडिया यूजर्स ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को जमकर निशाने पर लिया। कुछ लोगों ने तो हद पार करते हुए सुषमा स्वराज के खिलाफ अपशब्दों तक का इस्तेमाल किया। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि विकास मिश्रा जैसे ईमादार अधिकारी, जो अपना काम ईमादारी से कर रहे थे उनका ट्रांसफर करना कहीं से भी उचित नहीं है।

बढ़ते विवाद के बीच सुषमा ने कई ट्विटर यूजर्स को ब्लॉक भी कर दिया। सोमवार को ट्विटर पर खुद को राष्ट्रवादी, हिंदूवादी बताने वाली सोनम महाजन ने सुषमा स्वराज को टैग करते हुए लिखा कि आप मुझे ब्लॉक कर दीजिए। सुषमा ने सोनम महाजन के ट्वीट को री-ट्विट करते हुए लिखा, ‘इंतजार क्यों, लीजिए ब्लॉक कर दिया।’

सोनम महाजन मुंबई की ब्लॉगर हैं। वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। फेसबुक और ट्विटर, दोनों ही जगह उनके अकाउंट्स वेरिफाइड हैं। वह अपनी पोस्ट और कमेंट्स को लेकर खासा सुर्खियों में रहती हैं। उनके निशाने पर ज्यादातर नेता और अभिनेता रहते हैं। वह खुद को राष्ट्रवादी, हिंदूवादी बताती हैं. सोनम आतंकवाद, पाकिस्तानी प्रेमियों और मीडिया पर लिखने को लेकर विवादों में भी रही हैं।

सोनम महाजन का ट्विटर पर @AsYouNotWish नाम से अकाउंट है। उनका ट्विटर अकाउंट एक बार सस्पेंड भी किया जा चुका है। सोनम का अकाउंट सस्पेंड होने के बाद तमाम जानी-मानी हस्तियां इसका विरोध भी जता चुकी हैं। अपनी पोस्ट व ट्वीट्स को लेकर अक्सर उन्हें अपने विरोधियों की अभद्र भाषा का शिकार भी होना पड़ता है। पिछले साल उन्होंने बॉलीवुड एक्टर एजाज खान और जायरा वसीम की मां को लेकर भी ट्वीट किए थे, जिस पर खासा बवाल हुआ था। ट्विटर पर सोनम केवल 6 लोगों को फॉलो करती हैं और वो हैं।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH