EntertainmentNational

ये चार बॉलीवुड सितारे हैं नरेंद्र मोदी के कट्टर विरोधी, पहला नाम ही हैं चौंकाने वाला

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अगर भारत के इतिहास का अब तक का सबसे लोकप्रिय पीएम कहा जाए तो गलत नहीं होगा। प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल साइट फेसबुक पर उन्हें चार करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। मोदी फेसबुक पर दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वालों की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। ट्विटर पर भी मोदी को फॉलो करने वालों की अच्छी खासी तादाद है। भारत में बहुत से लोग हैं जिन्हे मोदी का काम काफी पसंद हैं और वह दिल खोलकर मोदी की तारीफ़ करते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो मोदी के काम से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और उनके काम में जमकर कमियां निकलते हैं। बॉलीवुड में भी कई ऐसे नाम हैं जो मोदी के कट्टर विरोधी हैं।

आइये आज हम उन चार नामों से आपको रूबरू करवाते हैं जो मोदी के काम में अक्सर कमियां निकलते हैं।

प्रकाश राज: इस लिस्ट में पहला नाम आता है प्रकाश राज का। वांटेड और सिंघम जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले प्रकाश राज मोदी के बहुत बड़े विरोधी हैं। इन्होंने कुछ समय पहले मोदी जी को वोट ना देने की अपील भी की थी। इन्होंने हाल हीं में मीडिया को कहा था कि जब से इन्होंने मोदी जी के खिलाफ बोलने शुरू किया है तब से इन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है।

स्वरा भास्कर: स्वरा भास्कर भास्कर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में इनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग आई थी जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। स्वरा सोशल मीडिया पर अक्सर मोदी और बीजेपी के खिलाफ काफी भड़ास निकालती है।

अनुराग कश्यप: अनुराग बॉलीवुड के काफी बड़े निर्देशक हैं। यह मोदी जी और उनके किये गए कामों के कारण उन्हें हमेशा निशाने पर रखते हैं। इन्होंने अपनी फिल्म उड़ता पंजाब में भी सरकार से भिड़ गये थे।

रिचा चड्ढा: रिचा चड्ढा बॉलीवुड की काफी खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री है। सोशल मीडिया पर यह हमेशा मोदी जी पर निशाना साधती है और इनका विरोध करती रहती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH