Nationalमुख्य समाचार

संजय सिंह: जहां एक तरफ देश कि बेटी भात-भात कहते हुए दम तोडती हैं, तो वहीँ देश का प्रधानमंत्री 35 लाख का करवा रहा है ‘वीडियो शूट’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के योगा शूट पर अब सियासत ने जोर पकड़ लिया हैं। आपको बता दे कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मोदी के योगा शूट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। और कहा कि जिस देश में एक बेटी भात भात कहते अपना दम तोड़ दे वहां प्रधानमंत्री का 35 लाख का वीडियो शूट अपने आप में शर्मिंदगी भरा है।

संजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा जिस मुल्क में कोयला देवी की बेटी भात-भात कह कर भूख से मर जाती है, उस मुल्क के प्रधानमंत्री 35 लाख में अपना फ़ोटो,विडीओ बनवाते है, इस ख़बर को TV पर दिखाना और बहस करना सख़्त मना है।

इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज दे दिया। जिसके बाद मोदी ने सोशल मीडिया पर इसका जवाब दिया की वो जल्द ही इस चैलेंज को पूरा करेगें। पीएम मोदी ने अपने वादे को पूरा तो किया मगर यह वादा मेहनत से नही बल्कि पैसे से ज्यादा महंगा हो गया, जी हाँ खबरों के अनुसार मोदी के योगा शूट पर कुल 35 लाख रुपये खर्च हुआ है। ऐसा इसलिए क्योकि जिस कंपनी ये नरेंद्र मोदी का योगा शूट किया वो एक प्राइवेट संस्थान है जिसका वीडियो शूट करने का खर्च ही 40 से 45 लाख तक आता है।

पिछले साल हुए योगा डे के खर्च पर एक आरटीआई से एक और खुलासा हुआ की सरकार ने साल 2015 के योगा डे के मौके पर लोगों को बधाई सन्देश देने के लिए कुल 15 करोड़ खर्च किये थे। तो इस साल योगा डे के मौके कुल 20 करोड़ रुपये खर्च किये है। जिसमें टीशर्ट टोपी और योगा मैट देने जैसे खर्च शामिल है।

=>
=>
loading...