Entertainment

सुहाना का अब तक का सबसे हॉट अवतार देख भड़के लोग, लिखा- तुम पर शर्म आती है

मुंबई। इस समय बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने स्पेन गए हुए हैं। हाल ही में शाहरुख की पत्नी गौरी ने शाहरुख़ और अपने बेटों की मस्ती करती हुई कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिसको काफी पसंद किया गया था। अब गौरी ने सुहाना और अबराम की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वो मस्ती करते नजर आ रहे थे। इस फोटो में अबराम की कजिन आलिया और अर्जुन छिब्‍बा (गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्‍बा के बच्‍चे) के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन इस मजेदार फैमली वेकेशन के बीच लोगों ने एक बार फिर शाहरुख की बेटी सुहाना खान को ट्रोल कर दिया है।

दरअसल यहां सुहाना ने बिकिनी पहनी हुई है जो कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है। लोगों ने सुहाना ने ढंग के कपड़े पहनने की नसीहत दी है। सुहाना के एक फैन ने लिखा, हम तुम पर शर्मिंदा हैं सुहाना, जो करना है करो लेकिन इंडियन कल्चर के हिसाब से ही अपनी तस्वीर को पोस्ट किया करो। ये सब प्राइवेट रखो। इतना सम्मान करता हूं आपके पापा का, लेकिन मैं आपका सम्मान नहीं करता।

हालांकि कुछ लोगों ने सुहाना का बचाव भी किया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ‘अगर आप स्विमिंग के लिए जाते हैं तो क्‍या सलवार कमीज में जाते हैं?’ उधर, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो की बात की जाए तो इसकी शूटिंग हाल में ही खत्म हुई है। डायरेक्टर आनन्द एल. राय फिल्म के आखिरी हिस्से को शूट करने के लिए नासा गए थे। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाते दिखाई देंगे। उनके साथ-साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH