Entertainment

कपिल शर्मा की कड़वा सच आया सामने, इस लड़की के पीछे बर्बाद कर रहा अपना करियर

साभार - इंटरनेट

कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा किसी परिचय के मोहताज नही हैं। कॉमेडी शो के जरिये शोहरत बटोरने वाले कपिल ने फिल्में भी की हैं। अपने करियर के सबसे शानदार पड़ाव पर पहुंच चुके कपिल के सितारे ने देखते ही देखते पलटी मार दी है। कॉमेडी का यह किंग अब नशे का आदी हो गया है।

साभार – इंटरनेट

पिछले साल हद तो तब हो गई थी जब कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गए थे और उनका झगड़ा हो गया था इसी वजह से वह काफी वाद विवादों में घिर गए थे। इस लड़ाई के बाद चैनल को काफी नुकसान हुआ और उनके शो की टीआरपी भी काफी ज्यादा घट गई थी। खबरों की मानें तो यह सब कपिल शर्मा के साथ एक लड़की की वजह से हो रहा है और आज हम आपको उसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं।

साभार – इंटरनेट

सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा को जब शूटिंग के लिए डायरेक्टर फोन कर रहे थे तो उन्होंने फोन का कोई जवाब नहीं दिया। इस बात पर चैनल वालों ने कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड को फोन किया तो उन्होंने बताया कि कपिल का शूटिंग पर जाने का मन नहीं था इसलिए वह नहीं आए।

साभार – इंटरनेट

लोगों का मानना है कि कपिल शर्मा के करियर बर्बाद होने के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड है। क्योंकि कपिल शर्मा ज्यादातर समय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ही रहते हैं और जमकर नशा करते हैं उनकी इस गंदी आदत की वजह से वह अपने काम पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे पा रहे।

साभार – इंटरनेट

हम आपको बता दें कि कपिल शर्मा अपनी इस गर्लफ्रेंड को पहली बार पंजाबी चैनल के शो ‘हंस बलिए’ पर मिले थे और जब से यह दोनों साथ ही हैं खबरें थी कि इस साल के अंत तक यह दोनों शादी कर लेंगे लेकिन इन्होंने अभी तक ऐसा कुछ नहीं किया है।

=>
=>
loading...