Entertainment

कहते-कहते हार गए संजय दत्त, लेकिन उनकी बात नहीं मान रहे सलमान

मुंबई। संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म ‘संजू’ रिकार्डतोड़ प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की लोग जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। कई फ्लॉप फिल्मों के बाद रणबीर के करियर के लिए ‘संजू’ मील का पत्थर साबित हो रही है। ‘संजू’ ने एक हफ्ते में 202.51 करोड़ की कमाई कर ली है।

 

जानकारी के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़, रविवार को 46.71 करोड़, सोमवार को 25.35 करोड़, मंगलवार को 22.10 करोड़, बुधवार को 18.90 करोड़ और गुरुवार को 19.10 करोड़ के साथ 202.51 करोड़ की कमाई कर ली है।

कई बॉलीवुड एक्टर्स ने भी ‘संजू’ देखकर उसकी जबरदस्त तारीफ की है, लेकिन संजय दत्त की रिक्वेस्ट के बाद भी सलमान ने यह फिल्‍म अभी तक नहीं देखी है। अब सलमान जानबूझकर ‘संजू’ नहीं देख रहे हैं या फिर वो सच में बिजी हैं ये तो वही जानें।

एक समय था जब संजय दत्‍त और सलमान खान बहुत अच्‍छे दोस्‍त थे, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों एकसाथ नजर नहीं आये हैं। बता दें कि सलमान इनदिनों अमेरिका में चल रहे दबंग टूर में बिजी हैं शायद इसलिए वे संजू देखने के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं। कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि सलमान इस फिल्‍म को इसलिए भी नहीं देखना चाहते क्‍योंकि इसमें रणबीर कपूर हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH