Entertainment

संजू के हिट होते ही संजय ने दिखाए तेवर, राजकुमार हिरानी हुए हैरान

साभार - INTERNET

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और कई नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं। रिलीज के आठ दिन में ही यह फिल्म लगभग 202.51 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। संजय दत्त की ये बायोपिक हिरानी की मास्टर पीस बताई जा रही है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है।

साभार – इंटरनेट

खबरों के अनुसार संजू देखने के बाद और दर्शको के मिले रिस्पांस से संजय दत्त इतने ज्यादा खुश है की उन्होंने संजू 2 बनाने की डिमांड कर डाली है। संजय दत्त चाहते हैं कि उनकी जिंदगी पर एक और फिल्म बनें।

साभार – इंटरनेट

आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि फिल्म के राइटर अभिजात जोशी भी उनकी बात से सहमत हैं। अभिजात के मुताबिक संजय दत्त की कहानी 800 से भी ज्यादा पन्नों पर लिखी थी। जिनमें से बमुश्किल 200 पेज यूज़ हुए हैं। अभी भी उनकी कहानी से इतना मैटर बचा है कि संजू 2 बन सकती है।

साभार – इंटरनेट

लेकिन अगर आप सोच रहे है संजू की दूसरी पार्ट बॉक्स ऑफिस पर आएगी तो ऐसा होना फिलहाल मुमकिन नहीं है। क्योंकि राजकुमार हिरानी ने इसकी दूसरी पार्ट बनाने से साफ़ मन कर दिया है। क्योंकि उनका कहना है की एक व्यक्ति की कहानी एक बार ही और एक ही तरीके से बताई जाए तो अच्छा है।

=>
=>
loading...