National

चेकिंग में जज की गाड़ी से निकला कुछ ऐसा, देख पुलिस भी हुई हैरान

साभार - इंटरनेट

देश मे नशे का कारोबार काफी हद तक अपनी जड़ें फैला चुका है। नशे के तस्कर विभिन्न माध्यमों से ‘मौत का सामान’ तस्करी कर विभिन्न स्टेटस में पहुंचा रहे हैं। इसके लिए वो हर वह तरीका आजमा रहे हैं, जिससे पुलिस की निगाहों से बचा जा सके। लेकिन वो कहते हैं न कि कानून के हाथ लंबे होते हैं और इससे बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है। देखिये गांजा तस्करी का यह दिलचस्प केस जिसमें अपराधी लाख जतन के बावजूद पुलिस की पकड़ से बच नही पाए।

साभार – इंटरनेट

गांजा तस्करी की खबर मिलते ही आइजी की सूचना पर बालोद पुलिस ने नाकेबंदी कर जिले के कांकेर पुरुर मार्ग पर मरकाटोला के पास गांजा परिवहन कर रही कार को जब्त किया। न्यायाधीश का नंबर होने की वजह पुलिस को भी शक नहीं हुआ। मगर मिली सूचना के मुताबिक नाकाबंदी कर पुलिस ने चेकिंग शुरू की तब दो आरोपी मौके पर ही कार छोड़ भागे।

कार से 8 लाख रुपए का 100 किलो गांजा बरामद किया गया है। नाकेबंदी देख दो युवक कार को छोड़कर जंगल में भाग गए। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है। एसपी एलिसेला ने गुरुवार को थाना, चौकी एवं कैम्प के प्रभारियों को नाकेबंदी कर चेकिंग करने कहा। गुरुर थाना अंतर्गत मरकाटोला कैम्प में नाकेबंदी के दौरान सूचना मिली कि एक कार जिसका नंबर सीजी 04 केएफ 7333 हैं। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची।

साभार – इंटरनेट

पुलिस टीम के वाहन चेक करने पर 11 बंडल गांजा का पैकेट, जो लगभग 100 किलोग्राम है, जब्त किया गया। इसकी कुल कीमत 8 लाख रुपए बताई गई है। कार के अंदर 2 अन्य नंबर प्लेट भी मिले हैं। जिसमें यूपी पासिंग का नंबर प्लेट के अलावा न्यायाधीश लिखा हुआ नंबर प्लेट कार में मिला है।

 

=>
=>
loading...