Entertainment

साल 2007 में सनी ने एक साथ साइन की थीं 6 पोर्न फिल्में, लेकिन इस शर्त पर

मुंबई। हाल ही में सनी लियोनी की बायोपिक Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसमें उनके जीवन की कुछ अहम बातें सामने आई हैं। इस ट्रेलर में बोल्डनेस का गजब का तड़का लगा है। ट्रेलर में सबसे पहले सनी लियोनी का इंटरव्यू करते हुए दिखाया गया है जिसके बाद उनके जीवन से जुड़े संघर्षों को दर्शाया गया है। इस ट्रेलर से सनी लियोनी के जीवन की ऐसी बात पता चली है जिसे कम ही लोग जानते हैं।

बताते हैं कि सनी लियोनी ने साल 2007 में छह पोर्न फ़िल्में साइन की थीं लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक शर्त भी रख दी थी। शर्त ये थी कि वह अपने मंगेतर मेट एरिक्सन के साथ ही पोर्न सीन्स देंगी। डायरेक्टर ने सनी लियोनी की बात मान ली। जब तक मेट सनी की जिंदगी में थे उन्होंने उनके साथ ही पोर्न सीन्स दिए।

हालांकि, 2008 में दोनों का ब्रेक अप हो गया और इनकी शादी टूट गई। निजी संबंध ख़त्म होने पर सनी ने मेट के साथ पोर्न फिल्मों में काम करना भी बंद कर दिया। इससे झल्लाए मेट सनी के साथ अपने सेक्स टेप सार्वजनिक कर दिए और बेच भी दिए।

मैट से ब्रेकअप के बाद साल 2008 के दौरान सनी का अफेयर कनाडा के फेमस कॉमेडियन रसेल पीटर्स के साथ भी रहा। हालांकि ये रिलेशनशिप कुछ ही समय तक रहा। बाद में सनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी कर ली थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH