Sports

श्रीसंत ने बनाई जबरदस्त बॉडी, फोटो देख फैंस बोले- अब पंगा नहीं लेंगे भज्जी

नई दिल्ली। आजीवन बैन झेल रहे भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने अपना पूरा लुक ही बदल लिया हैं। अब श्रीसंत पहले वाले पतले-दुबले श्रीसंत नहीं रह गए हैं। श्रीसंत ने शानदार बॉडी बना ली है। उनकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। उनकी फोटोज़ देखकर कोई यकीन ही नहीं कर रहा है कि ये वो पुराने वाले श्रीसंत हैं। श्रीसंत जल्द ही एक कन्नड़ फिल्म केम्पागोड़ा-2 में बतौर एक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो को देखने के बाद लोग मजेदार कमेट्स भी किए हैं। कुछ ने कहा कि इस फोटो को देखने के बाद हरभजन सिंह के साथ हुआ विवाद याद आ गया तो कुछ ने श्रींसत को हरभजन सिंह से बदला लेने तक की बात कह दी। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि भज्जी पा जी अब बचकर रहना।

बता दें कि साल 2008 में हुए इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई के बीच खेले गए एक मुकाबले में हरभजन सिंह ने बीच मैदान पर ही श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना के बाद श्रीसंथ को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था जबकि भज्जी पर पूरे सीजन के लिए बैन लगा दिया गया था। घटना के बाद कई सालों बाद भज्जी ने कहा था कि मैच के दौरान श्रीसंत लगातार उन पर कमेंट्स किए जा रहे थे। शांत नहीं होने पर उनको गुस्सा आ गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH