Entertainment

संस्कारी बाबूजी ने अपनी बहू से ही 8 साल तक बनाए संबंध, जवानी में थीं दर्जनों गर्लफ्रेंड्स

मुंबई। टीवी की दुनिया के संस्कारी बाबू यानी आलोकनाथ आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। बिहार के खागरिया में जन्में आलोकनाथ ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1982 में आई फिल्म गांधी से की। गांधी के साथ ही आलोक नाथ ने हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना ली।

इसके साथ ही आलोक नाथ ने कई धारावाहिकों में काम किया है। जैसे ‘रिश्ते’, ‘सपना बाबुल का’, ‘यहां मैं घर-घर खेली’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है। इसके अलला आलोकनाथ ने कई बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी। आलोक नाथ ने ‘कब्जा’, ‘अग्निपथ’, हम आपके हैं कौन, ‘शोला और शभनम’, ‘हम साथ-साथ हैं’, विवाह, एक विवाह ऐसा भी, मैंने प्यार किया, ‘साजन का घर’, ‘हथकड़ी’ आदि फिल्मों में काम किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि आलोकनाथ ने अपने फ़िल्मी जीवन में 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

फ़िल्मी दुनिया में संस्कारी बाबूजी के नाम से जाने जाने वाले आलोकनाथ की साल 1982 में नीना गुप्ता के साथ एक फिल्म आई थी, जिसमें उन्होंने अलोक नाथ की बहु का किरदार निभाया था।

इसी फिल्म के साथ ही ये खबरें भी आने लगी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। आखिरकार 8 साल तक चले इस अफेयर को आलोक नाथ ने तोड़ किसी और से शादी कर ली। आलोकनाथ ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जवानी के दिनों के बारे में बात की और बताया था कि उनकी बहुत सी गर्लफ्रेंड्स थीं जो उन्हें बहुत प्यार करती थीं। उन्होंने अपने जवानी के दिन बहुत एन्जॉय किए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH