Entertainment

शाहरुख का जबरा फैन है WWE का ये सुपरस्टार, कही दिल छू लेने वाली बात

नई दिल्ली। डब्लूडब्लूई सुपरस्टार जॉन सीना के पूरी दुनिया में लाखों-करोड़ों फैंस हैं। भारत में भी जॉन सीना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। जॉन सीना जिसकी पूरी दुनिया दीवानी है वही जॉन सीना बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के दीवाने हैं। दरअसल जॉन सीना ने हाल ही में शाहरुख के एक कोट को शेयर किया था, जिसमे उन्होंने लिखा था कि सत्ता या गरीबी आपके जीवन को चमत्कारिक नहीं बना सकती। न ही ये आपके जीवन को कष्टदायी बना सकती है।

शाहरुख खान ने इसके लिए जान का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया- शुक्रिया दोस्त मेरी अच्छी बातों को फैलाने कि लिए। यह उन बच्चों के लिए महत्वपूर्ण है जो हमें एक हीरो के रूप में देखते हैं। इसके बाद जॉन सीना ने शाहरुख से कहा, आपके शब्द और आपके काम की पहुंच बहुत से लोगों तक हैं. आप मुझे मुस्कुराने, हंसने, सोचने और बढ़ने में मदद करते हैं। शुक्रिया।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जॉन ने शाहरुख खान के कोट को शेयर किया है। इससे पहले भी वह कई बार सुपरस्टार के कोट्स शेयर कर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने शाहरुख खान का कोट शेयर किया था। जीवन में ऐसे पल आते हैं जब सब कुछ गलत होता दिखाई पड़ता है लेकिन पैनिक करने की जरुरत नहीं है। थोड़े से अपमान के बाद आप इससे उबर जाते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH