Entertainment

बिना चश्मों के नहीं रह पाते ये एक्टर्स, तीसरा दिखता है सबसे क्यूट

साभार - इंटरनेट

चश्मा लगाना आजकल फ़ैशन सिम्बल माना जाने लगा है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब चश्मा लगाए लोग बिल्कुल भी पसंद नही किये जाते थे। वक़्त बदलने के साथ फैशन और उसके स्टाइल स्टेटमेंट भी बदल गए। आइये आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर्स से मुलाकात कराते हैं जिनकी ज़िन्दगी में उनका चश्मा काफी अहम रोल निभाता है।

साभार – इंटरनेट

आमिर खान – इस लिस्ट में पहला नाम आमिर खान का आता है। आमिर खान बॉलीवुड का एक जाना माना एक्टर है। आपको बता दें आमिर खान काफी समय से अपनी असल जिंदगी में चश्में का यूज़ कर रहे हैं। उन पर चश्मा काफी काफी क्यूट लगते हैं।

साभार – इंटरनेट

शाहिद कपूर – इस लिस्ट में दूसरा नाम शाहिद कपूर का आता है। शाहिद कपूर को भी दुनिया की चमक देखने के लिए चश्में का सहारा लेना पड़ता है। बता दें शाहिद कपूर असल जिंदगी में चश्में का यूज़ करते हैं और वो चश्में में बहुत ही अच्छे लगते है।

साभार – इंटरनेट

रणबीर कपूर – इस लिस्ट में तीसरा नाम रणबीर कपूर का आता है। रणबीर कपूर भी अपनी असल जिंदगी में चश्में का प्रयोग करते हैं। उन्होंने फिल्म जग्गा जासूस में चश्में वाला लुक अपनाया था। इस फ़िल्म में वो चश्में वाले लुक में काफी क्यूट लगे थे। रणबीर कपूर असल जिंदगी में भी चश्में में काफी हैंडसम लगते हैं।

साभार – इंटरनेट

सैफ अली खान – इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का आता है। सैफ अली खान भी हर समय चश्में का यूज़ करते हैं। बता दें सैफ अली खान कई फिल्मों में भी चश्में वाले लुक में नजर आ चुके हैं। सैफ अली खान का चश्में वाला लुक बहुत ही फनी लगते है।

=>
=>
loading...