Entertainment

क्रिकेटर शमी की वाइफ हसीन जहां का HOT अवतार आया सामने, देखें तस्वीरें

साभार - INTERNET

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी की वाइफ ग्लैमर दुनिया मे फिर से वापसी कर रही हैं। पहले उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी लेकिन उन्होंने फिर इस दुनिया मे वापस लौटने का फैसला कर लिया है। दरसअल, इन दिनों हसीन जहां और शमी के रिश्तों में कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं।

साभार – INTERNET

इन दिनों हसीन जहां मॉडलिंग की दुनिया में व्यस्त हो चुकी हैं। खबरें आ रही हैं कि वो डायरेक्टर अमजद खान की फिल्म ‘फतवा’ में डेब्यू कर सकती हैं। इस फिल्म में वह पत्रकार की भूमिका निभा सकती हैं। इस बारे में हसीन का कहना है कि उन्हें अपनी और बच्ची की जिंदगी चलाने के लिए काम करने की जरूरत है।

साभार – INTERNET

खबरों की मानें तो हसीन ने कहा था कि शमी को उनकी मॉडलिंग करना पसंद नहीं है इसलिए उन्होंने इसे छोड़ दिया था। अब ये दोनों लड़ाई के कारण एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं और इस बीच हसीन ने दोबारा मॉडलिंग में पैर जमाने का फैसला लिया।

साभार – INTERNET

मीडिया से हुई बातचीत में हसीन ने कहा, ”अपनी बच्ची और अपनी जिंदगी के लिए मैंने अमजद खान से संपर्क किया और वे सहमत हो गए थे। मुझे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसे की जरूरत होगी।”

साभार – INTERNET

कुछ महीने पहले हसीन ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिन पर शमी का कहना था कि यह सब झूठ है। इसके बाद बीसीसीआई ने इस मामले में शमी को क्लीन चीट दे दी है।

साभार – INTERNET

हसीन प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं। 2014 में शमी से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी।

=>
=>
loading...