Entertainment

इस एक्टर को कहा जाता है बॉलीवुड का अंबानी, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

साभार - इंटरनेट

सुनील शेट्टी बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है। काफी टाइम से उनकी कोई फ़िल्म नही आई है। लेकिन, सुनील शेट्टी की अगर कोई फ़िल्म नहीं आ रही तो इसका कतई मतलब नहीं कि उनके दिन खराब चल रहे हैं और उन्हें आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा होगा। आप यकीन नहीं करेंगे फिल्में न करने के बावजूद भी वो इतने अमीर हैं कि आप उन्हें दूसरा अंबानी मान सकते हैं।

साभार – INTERNET

सुनील शेट्टी को इंडिया का अर्नोल्ड श्वार्जनेगर कहा जाता है। उनकी एक्टिंग बाकी फिल्म स्टार्स से काफी अलग है। सुनील शेट्टी ने धडकन, टक्कर और मोहरा जैसे कई हिट फिल्में दी हैं। अपने दमदार एक्शन से हमारा मनोरंजन किया है।

साभार – INTERNET

ये बात बहुत कम लोगों को मालूम है कि सुनील शेट्टी एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी हैं। उन्होंने बिजनेस के अलावा, खेलों के जरिए भी काफी पैसे कमाएं हैं।

साभार – INTERNET

गौरतलब है कि सुनील शेट्टी कई सामाजिक काम करते है। भले ही आज सुनील शेट्टी को कम फिल्में मिल रही हों, लेकिन वो हर साल 100 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई करते हैं। सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट्स के अलावा,  पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम से एक प्रोडक्शन हॉउस भी चलाते हैं।

साभार – INTERNET

सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट्स और प्रोडक्शन हॉउस के अलावा, कपड़ों का बुटिक चलाते हैं। वो सुनील शेट्टी ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड में बिजनेस कल्चर को एक नया रुप दिया है। उनको ही देखकर कई अन्य स्टार्स ने भी बिजनेस करना शुरु किया।

साभार – INTERNET

एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने बताया था कि उनके पिता कभी रेस्टोरेंट में प्लेट साफ करने का काम किया करते थे। जिस रेस्टोरेंट में उनके पिता काम किया करते थे उसे सुनिल शेट्टी ने साल 2013 खरीद लिया

=>
=>
loading...