EntertainmentNational

संजय दत्त की Ex वाइफ र‍िया ने देखी फिल्म संजू, द‍िया कुछ हैरान कर देने वाला र‍िएक्शन

साभार - INTERNET

संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म संजू कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है। फ़िल्म ने 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। फ़िल्म पर लोगों के अच्छे और बुरे दोनों रिएक्शन आ रहे हैं।

sanju

साभार – INTERNET

इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर और सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल समेत संजू के दोस्त बने विक्की कौशल के एक्टिंग को क्रिटिक और फैंस दोनों ने सराहा है। लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद एक खास शख्स का रिएक्शन भी सामने आ गया है, वो है रिया पिल्लई।

साभार – INTERNET

आपको बता दें रिया पिल्लई संजय दत्त की दूसरी वाइफ हैं, दोनों ने 1998 में शादी की थी लेकिन रिश्ता में आई खटास की वजह से 2008 में तलाक ले लिया। रिया ने जब फिल्म देखी तो वो हैरान रह गईं क्योंकि पूरी फिल्म संजू में रिया का किरदार पूरी तरह से गायब हैं।

साभार – INTERNET

एक रिपोर्ट के मुताबिक – फिल्म में मुंबई ब्लास्ट के दौरान संजय की ज़िंदगी में आए कई बड़े उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। उस दौरान रिया संजय के साथ थीं। लेकिन फिल्म में उनका जिक्र भी नहीं है। वैसे संजू फिल्म में संजय दत्त की बेटी त्र‍िशाला का किरदार भी गायब है।

साभार – INTERNET

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक –  संजय दत्त की बेटी त्र‍िशाला अपनी मां रिचा शर्मा (संजय की पहली वाइफ) और अपने किरदार के फिल्म में नहीं होने से नाराज हैं। हालांकि त्रिशाला की ओर से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

=>
=>
loading...