Monsoon Session Of Parliament 2018NationalTop News

जानिए राहुल गांधी ने लोकसभा में किसे और क्यों मारी थी आंख

नई दिल्ली। लोकसभा में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर हुई बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण और खासकर भाषण के बाद उनके ‘आंख मारने’ की घटना मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अब यह पता चल गया है कि राहुल ने किसे और क्यों आंख मारी थी।

दरअसल राहुल गांधी जब प्रधानमंत्री से गले मिलकर वापस अपनी सीट पर आए तो उनसे थोड़ी दूरी पर बैठे कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें थम्सअप किया और बधाई दी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के थम्सअप करने पर राहुल गांधी उन्हें आंख मारते हुए मुस्कुरा दिए।

बॉडी लैंग्वेज एक्सपर्ट का कहना है कि हम उम्र दोस्तों के बीच ऐसा होना बहुत स्वाभाविक है। उनका कहना है कि ऐसा करके राहुल गांधी प्रधानमंत्री को लेकर कोई टिप्पणी नहीं कर रहे थे बल्कि उनका आशय था कि उनके लिए ये सबकुछ बहुत आसान था या वो ये कहना चाह रहे थे कि वो अपने मिशन में कामयाब रहे।

विशेषज्ञों के अनुसार उनके एक्सप्रेशन में शरारत जरूर थी, लेकिन किसी को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं था। इससे ये भी पता चलता है कि भाषण देने और प्रधानमंत्री को गले लगाने के दौरान राहुल गांधी पर कोई दबाव नहीं था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH