Entertainment

सलमान के साथ काम करके पछता रही ये एक्ट्रेस, बोली- चौपट हो गया मेरा करियर

मुंबई। फिल्‍म ‘देव डी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल किसी परिचय की मोहताज नहीं है। पहली ही फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ दी। फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया, लेकिन उसके बाद उनका एक फैसला उनके करियर के लिए काफी हानिकारक साबित हुआ जिसका जिम्मेदार वो सलमान खान को मानती हैं।

 

माही ने कहा कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म दबंग करके बहुत बड़ी गलती कर दी। माही ने अपने खुलासे में कहा,’ ‘देव डी’ के बाद मुझे बहुत प्‍यार और अवॉर्ड मिला था। लोग मुझे फिल्‍मों के लिए साइन करना चाहते थे लेकिन मैंने दबंग साइन की और इससे मुझे नुकसान पहुंचा।

प्रोड्यूसर्स ने मुझे छोटे रोल्‍स ऑफर करना शुरू कर दिया था। मुझे बहुत बुरा लग रहा था और मुझे समझ नहीं आ रहा था मैं क्‍या करूं। मुझे भाग्‍य पर पूरा भरोसा है। मुझे ऐसा लगता है कि मेरा साथ ऐसा होना लिखा था। मुझे यह रोल करने का अफसोस था लेकिन अब नहीं है।

माही ने आगे बताया कि वो ‘दबंग 2’ नहीं करना चाहती थीं लेकिन अरबाज खान ने कहा कि सीक्‍वल में भी उनकी जरुरत हैं। माही ने अपनी हाल ही में रिलीज होनेवाली फिल्‍म ‘साहेब बीवी और गैंगस्‍टर’ के बारे में बताया कि मुझे इस सीरीज पर गर्व है। जब हमने पहले पार्ट से शुरुआत की थी, तब हमें पता नहीं था कि यह हिट हो जाएगा। तीसरे सीरीज में माधवी देवी (माही गिल) का किरदार और मजबूत हो गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH