Regional

मप्र के अधिकारी के पास करोड़ों की संपत्ति का खुलासा

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले, लोकायुक्त पुलिस, बिजली विभाग के अधिकारी सत्येंद्र सिंह चौहान, करोड़ों की संपत्ति का खुलासाrupees cought in rade
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले, लोकायुक्त पुलिस, बिजली विभाग के अधिकारी सत्येंद्र सिंह चौहान, करोड़ों की संपत्ति का खुलासा
rupees cought in rade

ग्वालियर| मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने बिजली विभाग के अधिकारी सत्येंद्र सिंह चौहान के दो ठिकानों पर छापेमारी की, जिसमें करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है। छापे की कार्रवाई अभी जारी है।

पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त अमित सिंह ने बताया कि सत्येंद्र सिंह चौहान के खिलाफ आय से अधिक की संपत्ति हेाने की शिकायत मिली थी, जिसके आधार पर बुधवार सुबह उनके भगवान कॉलोनी स्थित आवास और द्वारकाधीश कॉलोनी स्थित वॉटर प्लांट पर एक साथ लोकायुक्त पुलिस के दलों ने छापे मारे।

सिंह के मुताबिक, छापे के दौरान अब तक भगवान कॉलोनी में भव्य तीन मंजिला मकान, वॉटर प्लांट, अनुपम नगर में भूखंड, कई स्थानों पर कृषि भूमि होने के दस्तावेज मिले हैं। साथ ही दो चारपहिया वाहन, तीन माल वाहक वाहन के अलावा कई बैंक खातों की पासबुक मिली हैं। छापे की कार्रवाई जारी है।

उन्होंने आगे बताया कि अभी तक चौहान के ठिकानों से संपत्ति से संबंधित जो दस्तावेज मिले हैं, उनकी की कीमत करोड़ों रुपये होने का अनुमान है। चौहान वर्तमान में मुरैना में उप महाप्रबंधक (सतर्कता) के पद पर पदस्थ हैं।

=>
=>
loading...