Sports

एक इंस्टाग्राम पोस्ट से विराट कोहली करते हैं इतने करोड़ रु की कमाई, सुनकर चौंक जाएंगे आप

मुंबई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। विराट की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार सीरीज जीत दर्ज कर रही है। वहीं विराट कोहली बल्ले से भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।

मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं विराट

विराट को मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भी कहा जा सकता है। विराट कोहली हाल ही में वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने। विराट अबतक वनडे में 32 शतक जमा चुके हैं। वहीं 49 शतकों के साथ सचिन तेदुंलकर पहले नंबर पर हैं।

कमाई के रूप में सोशल मीडिया भी सशक्त रूप से उभरा है

बदलते दौर के साथ सोशल मीडिया भी सशक्त रूप से उभरा है। पहले जहां इसका इस्तेमाल सिर्फ फोटो, वीडियो पोस्ट करने के लिए किया जाता था तो अब इसका इस्तेमाल कमाई के मकसद भी किया जाता है। कई कंपनियां अपने ब्रैंड के विज्ञापन के लिए एक्टर्स, मॉडलों और खिलाड़ियों के सोशल मीडिया पोस्ट का सहारा ले रही हैं। बदले में इन सेलिब्रिटीज को मोटी रकम दी जा रही है।

विराट कोहली सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कमाते है करोड़ो

इतना ही नहीं विराट कोहली सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए भी करोड़ो कमाते हैं। इंस्टाग्राम पर कोहली के 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं ट्विटर पर 20 मिलियन और फेसबुक पर 36 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

एक पोस्ट के लिए मिलते हैं 3.20 करोड़ रुपये

फोर्ब्स मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक विराट को इंस्टाग्राम पर किसी प्रॉडक्ट एंडोर्सिंग की एक पोस्ट के लिए करीब 3.20 करोड़ रुपये मिलते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH