Entertainment

संजय दत्त की असली कहानी इस तरह से दिखाएंगे रामगोपाल वर्मा, सुनकर संजू को आ सकता है गुस्सा!

संजय दत्त

मुंबई। हाल ही राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ ने जबरदस्त कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर नया कीर्तिमान स्थापित कर लिया। ‘संजू’ बहुत जल्द सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। लगता है शायद रामगोपाल वर्मा इसी से उत्साहित होकर संजय दत्त पर एक और बायोपिक बनाने की घोषणा कर दिए हैं।

संजय दत्त

रामू की इस फिल्म का नाम ‘संजू- द रियल स्टोरी’ होगी। राम गोपाल वर्मा इस फिल्म के जरिये संजय दत्त का वह सच फिल्मी पर्दे पर उतारेंगे जो अभी तक लोगों ने खबरों में पढ़ा था।

संजय दत्त

राम गोपाल वर्मा बताते हैं, “मैं कोई विशिष्ट चीज नहीं दिखा सकता पर जो मैं जानता हूं, खास करके जो गन के इर्द-गिर्द की घटना है, जो भी अंडरवर्ल्ड से जुड़ी हुई चीज है, उसके बारे में मैं काफी जानता हूं। वह एक नेशनल सेलिब्रिटी है, एक एक्टर है। उस वक़्त एक बहुत महत्वपूर्ण घटना मुंबई में हुई थी। मेरी जो समझ है, मेरी जो जानकारी है, उसको लेकर मैं उस खास पहलू पर फिल्म बनाना चाहता हूं।”

संजय दत्त की सहमती पर रामू ने कहा, “कोई भी चीज अगर पब्लिक डोमेन में है और किसी मामले पर है तो कोई भी उसे इस्तेमाल कर सकता है.”

राम गोपाल वर्मा आगे बताते हैं कि वह संजय दत्त की पर्सनल लाइफ के बारे में इस फिल्म में कुछ नहीं दिखाएंगे और इसीलिए उन्हें संजय दत्त से परमिशन लेने की कोई जरूरत नहीं है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique