Regional

आठ लोगों ने मिलकर किया गर्भवती बकरी से रेप, मौत

चंडीगढ़। हरियाणा के नूंह जिले में एक हैरान के देने वाली घटना सामने आई है। जिससे इंसानियत शर्मसार हुई है। यहां पर महिलाएं ही नहीं अब पशु भी सुरक्षित नहीं हैं। जहां हवस के दरिंदे बन चुके 8 लोगों ने एक गर्भवती बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। घटना के कुछ देर बाद बकरी ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। बकरी के मालिक ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है।

यह शर्मनाक वारदात मेवात के मरोड़ा गांव की है। जहां 8 लोगों ने हैवानियत दिखाते हुए बकरी के साथ अप्राकृतिक तौर पर इस गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। मामले की भनक लगते ही ग्रामीणों ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को पकड़ कर उनकी धुनाई कर दी। हालांकि भीड़ ने बाद में तीनों को पुलिस के हवाले करने के बजाय छोड़ भी दिया।

दरअसल, 25 जुलाई की रात को जुए और शराब के आदि 8 लड़के बकरी को एक सुनसान जगह पर ले गए और बकरी के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला। इस हैवानियत को बेजुबान जानवर बर्दाश्त नहीं कर पाई और 26 जुलाई को बकरी ने दम तोड़ दिया। मालिक की मानें तो बकरी 2 माह की गर्भवती थी।

पुलिस ने बकरी मालिक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। अब बकरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही सारी स्थिति साफ हो पाएगी। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बहरहाल, बकरी मालिक ने नगीना थाना में 8 लोगों के खिलाफ अप्राकृतिक सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH