Top NewsUttar Pradesh

लखनऊ: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने की महिला मरीज से रेप की कोशिश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के एक सरकारी अस्पताल के डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। एक महिला मरीज ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने अपने चेम्बर में बुलाकर उसके साथ रेप का प्रयास किया। महिला ने जब अपने परिजनों को यह बात बताई, तो उन्होंने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की, हंगामा काटा।

हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। मगर महिला का आरोप है कि पुलिस आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय मामले को दबाने में जुटी हुई है। थाना तालकटोरा क्षेत्र स्थित रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल के आयुर्वेदिक डॉक्टर वीरेंद्र चौधरी ने इलाज कराने आई महिला मरीज के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने अपने रूम का दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने पूरी ताकत लगाकर डॉक्टर के गिरफ्त से छूटी और शोर मचाते हुए दरवाजा खोलकर बाहर की ओर भागी। उसने बाहर खड़ी अपनी बहन को आपबीती बताई।

पीड़िता की बहन ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे और 100 नंबर डायल कर पुलिस को बुला लिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस पहुंची तो डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उन्हीं के साथ मारपीट की और उन्हें पूरे परिवार के साथ थाने ले गई। वैसे, योगी सरकार का दावा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चुस्त-दुरुस्त है। सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि अगर कानून व्यवस्था ठीक नहीं है तो उद्योगपतियों ने 60 हजार करोड़ रुपये का निवेश कैसे किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH