Uttar Pradesh

बाइक सवार बदमाशों ने खुद को पुलिस बताकर लूट लिया

हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र, एक लाख तीस हजार रुपये लूट लिएloot victim in hardoi
हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र, एक लाख तीस हजार रुपये लूट लिए
loot victim in hardoi

किसान से दिन दहाड़े लूट लिए एक लाख तीस हजार

मनोज तिवारी

हरदोई। शहर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने मंडी से धान बेंचकर वापस आ रहे किसान से एक लाख तीस हजार रुपये लूट लिए और भाग निकले। घटना से हड़कंप मच गया। एएसपी समेत पुलिस के अधिकारियों ने मामले की जांच की और सीसीटीवी फुटेज देखकर जानकारी ली।

मंडी से धान बेंचकर वापस आ रहा था किसान

पिहानी कोतवाली क्षेत्र के संतरहा निवासी बलविंदर सिंह 65 पुत्र आशासिंह सोमवार को हरदोई की गल्ला मंडी से अपने धान की बिक्री के एक लाख तीस हजार रुपये लेकर बाइक से अकेले ही सिनेमा चौराहे की तरफ जा रहे थे। वह आईडीबीआई बैंक के पास पहुंचे थे इसी बीच बाइक सवार कुछ युवक उनके बाइक के आगे बाइक लगाकर बोले तुम आतंकवादी हो और हम पुलिस वाले रुको जांच करानी है।

जैसे ही बलविंदर रुके युवकों ने उनसे रुपये लूट लिए और भाग निकले। उनके जाने के बाद युवक ने शोर मचाया। दिन दहाड़े हुयी घटना से सनसनी फैल गयी। मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की।

पुलिस ने एक दुकान में लगी सीसीटीवी के वीडियो फुटेज भी देखे। जानकारी पाकर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी बलरामाचारी दूबे भी मौके पर पहुंचे और किसान से जानकारी ली। बताया शीघ्र खुलासे के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए है।

=>
=>
loading...