Top NewsUttar Pradesh

यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी, लखनऊ कैश वैन लूट का आरोपी रायबरेली से गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने राजभवन के सामने दो लोगों को गोली मारकर कैश वैन लूटने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को रायबरेली के एक बदमाश ने अंजाम दिया था। उसका नाम विनीत तिवारी है। घटना को अंजाम देने के बाद वह रायबरेली भाग गया था। उसे उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने घर से लूट में इस्तेमाल बाइक, बैग, पिस्टल की मैगजीन और आरोपित के जूते बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बाइक के पीछे लगी नंबर प्लेट खोल दी थी। वहीं आगे वाली नंबर प्लेट भी बदल दी थी। आरोपी ने घटना के समय जिस नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया था वह एक स्कूटी की थी, जो लालकुआं के एक युवक की निकली। हालांकि अभी तक बदली गई नंबर प्लेट नहीं बरामद हो सकी है।

इस आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने बड़ा ऑपरेशन चलाया। कुल आठ टीमें इस काम में लगीं थीं। यूपी पुलिस ने लुटेरे का स्केच और वीडियो जारी कर जनता से मदद मांगी थी। यूपी पुलिस ने वीडियो जारी करते हुए ट्विट पर लिखा था, ”लखनऊ लूट / हत्या में शामिल इस अपराधी को पहचानने में पुलिस की मदद करें। मोटरसाइकल सवार अपराधी के बारे में 9454401502 पर लखनऊ पुलिस को सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।

बता दें कि राजभवन कॉलोनी इलाके में बाइक सवार बदमाश ने गार्ड और ड्राइवर को गोली मारकर ऐक्सिस बैंक की कैश वैन को लूट लिया था। शाम चार बजे एक कैश वैन पैसा जमा करने आई थी। जैसे ही गार्ड पैसा लेकर बैंक के अंदर दाख़िल हो रहा था, ड्राइवर और गार्ड को बदमाश ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH