Entertainment

कैंसर के इलाज से ब्रेक लेकर बुक स्टोर पहुंचीं सोनाली, फोटो देख रह जाएंगे दंग

साभार - इंटरनेट

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और दिलकश अदाकारा सोनाली बेंद्रे इन दिनों ‘हाईग्रेड कैंसर’ से पीड़ित हैं और अपने इलाज के लिए वो न्यूयॉर्क में हैं। सोनाली ने अपने एक्टिंग के दम पर लाखों भारतीयों का दिल जीता है। पिछले दिनों उनकी एक फोटो ने सभी को चौंका दिया था। फोटो में वे बाल्ड नजर आई थीं। उनके साथ सुजैन खान और एक्ट्रेस गायत्री थीं।

साभार – इंटरनेट

इन दिनों इलाज के साथ-साथ सोनाली अपने फैमिली और दोस्तों के साथ समय बिता रही हैं साथ ही किताबें भी पढ़ रही हैं। सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एक बुक स्टोर में नज़र आ रही हैं। स्टोरी में उन्होंने फ्रेंड्स सुजैन खान, गायत्री ओबरॉय और दीया मिर्जा को भी शुक्रिया कहा। ये सभी सोनाली से मिलने पहुंचे हैं।

साभार – इंटरनेट

दरअसल, 8 अगस्त को बुक लवर्स डे था। सोनाली को किताबें पढ़ने का शौक है। इसी मौके पर सोनाली ने इंस्टा स्टोरी पर वह एक बुकस्टोर में किताब लिए दिखाई दीं। सोनाली ने वाइट शर्ट पहन रखी थी और हैट भी लगा रखा था। सोनाली के हाथ में एक किताब है।

साभार – इंटरनेट

सोनाली ने एक बुक भी लिखी चुकी हैं, ‘द मॉडर्न गुरुकुल-माई एक्सपेरिमेंट विद पैरंटिंग’। वह 2017 से अपना डिजिटल बुक क्लब भी चला रही हैं।

 

 

=>
=>
loading...