InternationalNationalTop News

सिद्धू ने पाकिस्तान के सबसे ताकतवर शख्स के साथ किया ऐसा काम, भारत में लोग बोले- गद्दार है ये

इस्लामाबाद। पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू, प्रधानमंत्री के रूप में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने शुक्रवार को पाकिस्तान पहुंचे। सिद्धू वाघा सीमा के जरिए लाहौर पहुंचे और इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने ऐसा काम कर दिया जिसके लेकर उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, सिद्धू ने इमरान के शपथ ग्रहण के दौरान पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा को गले लगा लिया। इस दौरान वह उनके कान में कुछ बोलते हुए भी नज़र आए। इतना ही काफी नहीं था वह पाकिस्तानी आर्मी चीफ को गले लगाने के बाद पाक अधिकृत कश्मीर के मुख्यमंत्री के साथ बैठ गए।

सिद्धू की ‘हग डिप्लोमेसी’ पर भाजपा ने कांग्रेस से माफी मागने को कहा है। वहीं सोशल मीडिया में भी लोग सिद्धू की आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें गद्दार तक करार दे दिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान हमारे सैनिकों को शहीद कर रहा है दूसरी तरफ सिद्धू उनके आर्मी चीफ के गले लगा रहे हैं।

इससे पहले सिद्धू ने लाहौर पहुंचने के बाद कहा, “मैं अपने दोस्त के आमंत्रण पर पाकिस्तान आया हूं। यह बहुत खास क्षण है।” उन्होंने कहा, “खिलाड़ी और कलाकार दूरियां मिटा देते हैं। यहां पाकिस्तानी लोगों के लिए प्यार का संदेश लेकर आया हूं।” सिद्धू ने ‘हिंदुस्तान जीवे, पाकिस्तान जीवे!’ का नारा लगाया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH