Regional

महिला SP को जबरदस्ती ब्लू फिल्म दिखाता था IG, मौका देखते ही लगा लेता था गले

चेन्नई। देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तमिलनाडु में एक महिला एसपी को का पिछले कई दिनों से शारीरिक शोषण किया जा रहा था। आप भी सोच रहे होंगे कि महिला एसपी का भला कौन शारीरिक शोषण कर सकता है, लेकिन ऐसा हुआ है। इसके पीछे कोई और नहीं आईजी है।

महिला एसपी ने बताया कि आईजी मुझे गले लगाने का मौका ढूंढते थे। कई मौकों पर उन्होंने जबरन मुझे गले लगाया। वह मुझे गलत तरीके से टच करते थे। जब मैंने इसका विरोध किया तो वह मुझे दूसरे तरीकों से परेशान करने लगे।’ एसपी का आरोप है कि आईजी उसे बीते सात महीनों से परेशान कर रहे हैं। वह उन्हें देर रात फोन करते थे और उन्हें आपत्तिजनक मैसेज भी भेजते थे। जब वह उन्हें अपने पास बुलाते तो मोबाइल पर पॉर्नोग्रफिक वीडियो चलाने लगते।

उन्होंने आरोप लगाया है, ‘आईजी ने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने उनकी बात नहीं मानी तो वह मेरा एसीआर खराब कर देंगे, जिससे मेरा करियर खराब हो जाएगा।’ फिलहाल राज्य सरकार ने घटना की जांच के लिए एक आंतरिक समिति की स्थापना की है। मामला राज्य पुलिस कार्यालय की हाल ही में गठित विशाख समिति को भेजा गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH