NationalSportsTop Newsमुख्य समाचार

जिस खिलाड़ी की वजह से मिली पहली जीत,चौथे टेस्ट से हुआ बाहर

बेन स्टोक्स

नई दिल्ली:  पहले दो टेस्ट हारने के बाद टीम इंडिया तीसरा टेस्ट जीत चुकी है। इस झटके के बाद इंग्लैंड को एक और बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। टीम के आलराउंडर बेन स्टोक्स चोट के कारण चौथा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे।

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अपनी बाएं घुटने में चोट के चलते 30 अगस्त से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच से बाहर भी हो सकते है। बेन स्टोक्स के चोटिल होने का संकेत खुद आईसीसी ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है।

आईसीसी ने बेन स्टोक्स की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “क्या तुम्हे अहसास है. आपके पास अगले टेस्ट मैच का इंतजार करने के लिए मात्र 8 दिन और है.”

बेन स्टोक्स

आपकों बता दें, कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को दूसरा टेस्ट मैच भी मिस करना पड़ा था। वह दूसरा टेस्ट मैच अदालत में अपनी ब्रिस्टल मामले की सुनवाई के चलते नहीं खेल पाये थे।

बता दें, कि बेन स्टोक्स सितंबर 2017 में ब्रिस्टल के एक पब के बाहर पुलिसकर्मीयों व आम नागरिकों से मारपीट करते पाये गये थे। उनकी इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। हालाँकि, अदालत ने उन्हें बरी कर दिया था। तीसरे टेस्ट में वह अपनी टीम के लिए 10 और 62 रन की पारियां खेल पाये। वही मैच में उन्होंने 2 विकेट हासिल किये।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava