EntertainmentNationalTop Newsमुख्य समाचार

डिप्रेशन की वजह से इस बॉलीवुड स्टार ने की आत्महत्या

mumbai

मुंबई: बॉलीवुड देखने में जितना खुशनुमा लगता है उतना है नहीं यहां आए दिनों कोई ना कोई स्टार डिप्रेशन का शिकार हो जाता है। इसके कई कारण है काम का ना मिलना, हाई लाइफ स्टाइल को मेंटेन ना कर पाना, काम ना होने से पैसो की कमी, इन कारणों से अक्सर कोई ना कोई बड़ा स्टार सुसाइड कर लेता है।

mumbai

 

अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। बॉलीवुड के जाने माने डांसर अभिजीत शिंदे ने सुसाइड कर लिया है।बता दें, उन्होंने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और अजय देवगन जैसे बड़े सितारों संग काम किया था। गुरूवार को मुंबई स्थित अपने घर में सुबह 6.30 बजे पंखे से लटके हुए मृत पाए गए। वो 32 साल के थे।

mumbai

पुलिस को वारदात की जगह से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइट नोट में लिखा है कि ”वे अपना बैंक अकाउंट बेटी के नाम पर करना चाहते हैं. पत्नी के साथ छोड़ने के बाद से डिप्रेशन में थे। वे अपनी बेटी से पिछले 3 महीने से नहीं मिले थे। ”

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अभिजीत शिंदे की पत्नी 3 महीने से अपनी मां के साथ रह रही है। अभिजीत की पत्नी उन्हें बेटी से मिलने की इजाजत नहीं देती थी। जिसकी वजह से अभिजीत काफी अपसेट हो गए थे और डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava