Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

योगी सरकार का फैसला, 57 पीसीएस अफसरों का हुआ तबादला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पुरे एक्शन में है। योगी सरकार ने बीती देर रात 57 पीसीएस अफसरों तबादला कर दिया है ।  इन तबादलों में सिटी मजिस्ट्रेट और एडीएम स्तर के अफसर भी शामिल हैं । इससे पहले नौ आईएएस अफसरों का फेरबदल किया गया था।

सरकारी प्रवक्ता के अनुसार राम केश सिंह अपर निदेशक चिकित्सा शिक्षा बनाए गए । जबकि वीरेंद्र प्रसाद पांडेय को एडीएम सिटी कानपुर नगर बनाया गया है । विनय कुमार सिंह को एडीएम वाराणसी, नरेंद्र बहादुर सिंह को सिटी मजिस्ट्रेट मुरादाबाद, वंदिता श्रीवास्तव को एडीएम शाहजहांपुर, सतीश कुमार त्रिपाठी को सिटी मजिस्ट्रेट हरदोई और धर्मपाल सिंह को एडीएम हाथरस बनाया गया है ।

उमेश चंद्र उपाध्याय को एडीएम कन्नौज, सर्वेश कुमार गुप्ता को सिटी मजिस्ट्रेट बुलंदशहर, देवेंद्र प्रताप सिंह-प्रथम को नगरायुक्त शाहजहांपुर, राकेश कुमार-प्रथम को संयुक्त आयुक्त ग्राम्य विकास की नयी तैनाती दी गयी है । राजेंद्र प्रसाद यादव-द्वितीय को मुख्य राजस्व अधिकारी बहराइच के साथ ही उप संचालक चकबंदी बहराइच का अतिरिक्त प्रभार मिला भी दिया गया है । रजनीश राय को अपर आयुक्त मेरठ मंडल, अशोक कुमार कनौजिया को एडीएम इलाहाबाद और विश्व भूषण मिश्रा को सिटी मजिस्ट्रेट इलाहाबाद बनाया गया है ।

चित्रलेखा सिंह संयुक्त निदेशक उद्योग निदेशालय कानपुर, विवेक कुमार श्रीवास्तव को एडीएम कानपुर नगर, संतोष बहादुर सिंह को एडीएम बांदा, यशवर्धन श्रीवास्तव को सिटी मजिस्ट्रेट गाजियाबाद के पद पर नियुक्त किया गया है । शिव पूजन को उप संचालक चकबंदी सुल्तानपुर, बच्चू सिंह गौतमबुद्ध विवि के कुलसचिव, संजय कुमार सिंह एडीएम हरदोई और सुनील कुमार-2 को सिटी मजिस्ट्रेट बदायूं के पद पर नई तैनाती दी गयी है ।

अशोक कुमार सिंह-3 को विशेष कार्याधिकारी कुंभ मेला, रामेश्वर नाथ तिवारी को उप संचालक चकबंदी अलीगढ़, राकेश कुमार पटेल को एडीएम देवरिया, सत्येंद्र कुमार शुक्ला-2 को सिटी मजिस्ट्रेट इटावा और आलोक सिंह उपाध्यक्ष हापुड़ पिलखुवा प्राधिकरण की नई जिम्मेदारी दी गयी है । अशोक कुमार श्रीवास्तव-2 को सीडीओ जौनपुर, उदयी राम को अपर निदेशक उद्योग मेरठ, राजेंद्र नाथ बाजपेयी को विशेष सचिव आयुष विभाग और राकेश चंद्र शर्मा को अपर आयुक्त देवीपाटन मण्डल बनाया गया है ।

बलराम सिंह को एडीएम गौतमबुद्ध नगर, चंद्र शेखर मिश्रा को मुख्य राजस्व अधिकारी गोरखपुर, बसंत अग्रवाल को सचिव वृंदावन विकास प्राधिकरण और मनोज कुमार सिंह-1 को सिटी मजिस्ट्रेट मथुरा बनाया गया है । योगानंद पांडेय को एडीएम श्रावस्ती, ओम प्रकाश सिंह को एडीएम न्यायिक श्रावस्ती, सुरेंद्र नाथ मिश्रा को सिटी मजिस्ट्रेट जौनपुर, वंश बहादुर वर्मा को एडीएम अमरोहा, विवेक श्रीवास्तव को एडीएम फर्रूखाबाद और गिरजेश कुमार चौधरी सिटी मजिस्ट्रेट लखनऊ के पद पर नयी तैनाती दी गयी है ।

सतीश पाल को अधिशासी निदेशक कर्मचारी कल्याण को सचिवालय सत्कार संस्था सचिव का भी अतिरिक्त पदभार मिला है । जबकि वैभव मिश्रा को लखनऊ का एडीएम बनाया गया है । रवि प्रकाश श्रीवास्तव को सिटी मजिस्ट्रेट कानपुर, अमित सिंह को एडीएम मुजफ्फरनगर, अतुल कुमार-1 को सिटी मजिस्ट्रेट मुजफ्फरनगर, कुंज बिहारी अग्रवाल को मुख्य राजस्व अधिकारी गोंडा, विमल अग्रवाल को मुख्य राजस्व अधिकारी इलाहाबाद, विनय प्रकाश श्रीवास्तव को एडीएम हमीरपुर, गोरे लाल को एडीएम इलाहाबाद और राकेश वर्मा को विशेष सचिव आईटी एवं इलेक्ट्रानिक्स का नया पदभार सौंपा गया है ।

गुलाब चंद्र को एडीएम अमरोहा, जितेंद्र मोहन सिंह को अपर निदेशक उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण, गुरू प्रसाद को एडीएम आजमगढ़, सुशील लाल श्रीवास्तव को सिटी मजिस्ट्रेट मिर्जापुर और पंकज वर्मा को एडीएम कानपुर देहात की नयी तैनाती दी गयी है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava