Uttar Pradesh

राखी बंधवाने के बाद बहन पर डोली भाई की नीयत, कर डाला गंदा काम

प्रतीकात्मक तस्वीर

चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। यहां एक कलयुगी भाई ने राखी बंधवाने के कुछ घंटे के बाद ही अपनी बहन से रेप की कोशिश की। युवती के शोर मचाने पर आस-पास के लोग वहां इकठ्ठा हो गए और आरोपी की पकड़ लिया। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि यूपी 100 के सिपाहियों ने एक सूचना पर करारी गांव के युवक सूरजभान यादव को रविवार शाम उसके घर से गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने अपनी 28 साल की विधवा चचेरी बहन को बंदूक से जान से मारने की धमकी देकर कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है।`

पीड़ित महिला के हवाले से पुलिस ने बताया, ‘युवक ने दोपहर बाद पीड़िता से राखी बंधवाई और उपहार देने के बहाने शाम को करीब आठ बजे नशे की हालत में चोरी की बंदूक के साथ दोबारा पीड़िता के घर गया और जान से मारने की धमकी देकर कथित रूप से रेप करने की कोशिश की।` पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला विधवा होने के बाद कई साल से अपने मायके में रह रही है। वह एक स्कूल में बच्चों को खाना बनाने का काम करती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH