RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

मोदी का वाराणसी दौरा: इस काम के लिए प्रधानमंत्री ने लोगो से मांगा समर्थन

वाराणसी: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के दौरे पर है। यहां उन्होंने अगले वर्ष जनवरी 2019 में होने वाले प्रवासी भारतीय दिवस को लोगों का समर्थन मांगा है। अपील की है कि इस कार्यक्रम को सफल बनाएं।

उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों में केंद्र सरकार 5 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर लेकर आई है, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार उन लोगों को मुख्यधारा में लाने के लिए प्रतिबद्ध है जोकि अभी भी पीछे छूट गए हैं और गरीबी में अपना जीवन यापन करने के लिए मजबूर हैं।

अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पीएम ने कहा कि मौजूदा समय में शहर में हर कोई विकास की विकास के आंदोलन से जुड़ा है।

अपनी सरकार की पहुंच लोगों तक पहुंचाने में पार्टी के कार्यकर्ताओं की भूमिका के बारे में बोलते हुए पीएम ने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि केंद्र सरकार की तमाम योजनाएं और कार्यक्रम का लाभ उस योजना के लिए योग्य व्यक्ति को मिले।

उन्होंने कहा कि भारत तेजी से विकास की ओर आगे बढ़ रहा है और भाजपा की केंद्र सरकार ने विकास के वो काम किए हैं जिसे पिछले 67 वर्षों में नहीं किया गया था। इसके अलावा पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह स्वच्छता ही सेवा मिशन को सफल बनाने में अपना पूरा योगदान दें।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava