RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के ऐलान के बाद, शिवपाल करेंगे ‘महारैली’

मुजफ्फरनगर: समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के ऐलान के बाद अब शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं।

कहा जा रहा है कि राष्‍ट्रीय एकता सम्‍मेलन के तहत शिवपाल समाजवादी पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपनी ताकत से अवगत कराएँगे। साथ ही वह कुछ बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं। राष्ट्रीय एकता सम्मलेन के मंच से शिवपाल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साध सकते हैं।

शिवपाल यादव ने ट्वीट कर लोगों से 3 बजे मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में ‘राष्ट्रीय एकता सम्मेलन में आने का न्योता दिया है। सम्‍मेलन को सफल बनाने के लिए सभी पुराने सपा नेताओं को संदेश भेजा जा रहा है और पुराने सपा नेताओं से संपर्क किया गया है।

इस सम्‍मेलन में सपा से नाराज नेताओं को एकजुट करने की भी कोशिश की जा रही है। कहा जा रहा है कि शिवपाल के साथ कांग्रेस के टिकट पर संभल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके आचार्य प्रमोद कृष्णम भी मौजूद रहेंगे। बता दें समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का ऐलान कर शिवपाल ने कहा था कि वे इससे सपा के उपेक्षित नेताओं को जोड़ेंगे। साथ ही क्षेत्रीय दलों को भी जोड़ने का काम करेंगे। यही वजह है कि उन्होंने पहली रैली के लिए दंगा प्रभावित मुजफ्फरनगर का चयन किया है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava