NationalTop Newsमुख्य समाचार

प्राथमिक विद्यालय के बच्चों जैसी टिप्पणी करते हैं राहुल गांधी: संबित पात्रा

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के तीखे हमले के बाद अब भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनपर  जमकर पलटवार करते हुए कहा की झूठ की बुनियाद पर महल खड़ा नहीं हो सकता है और राफेल की सवारी कर राहुल का करियर नहीं बनेगा।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आरोप लगाने के पहले राहुल गांधी को एक रकम लिखकर रट लेना चाहिए। राहुल गांधी के खिलाफ जेटली के प्राथमिक विद्यालय के बच्चों जैसी बातों की टिप्पणी को दोहराते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को न तो देश की अर्थव्यवस्था की समझ है और न ही रक्षा सौदों की पेंचदीगियों की।

पात्रा ने कहा कि संप्रग सरकार के दौरान लड़ाकू विमानों की कमी के कारण वायुसेना की क्षमता गिरती रही। इससे देश की सुरक्षा कमजोर हुई, लेकिन संप्रग सरकार ने कुछ नहीं किया।

उन्होंने कहा कि अब आइएमएफ कह रहा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था अगले तीस सालों तक दुनिया भर के लिए विकास की धुरी साबित होगा। आइएमएफ के अनुसार यह सब मोदी सरकार के दौरान लिए गए नोटबंदी और जीएसटी जैसे बड़े फैसलों की वजह संभव हुआ है।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले आरबीआई ने एक आंकड़ा जारी किया था। जिसमे नोटबंदी के बाद 99.3 प्रतिशत पैसे वापस जमा हो गए थे। जिसके बाद विपक्ष लगातार सरकार पर हमला कर रही है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava